जम्मू के शोपियां में सर्च आपरेशन, एनकाउंटर के दौरान 2 आतंकी ढेर

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कुटपोरा इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी हैं। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए घटनास्थल पर उनके परिवारों को बुलाया है। वर्तमान में आतंकवादी सुरक्षाबलों द्वारा घेर लिए गए और दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, “कुटपोरा में मारे गए दोनों आतंकवादियों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऑपरेशन जारी है।”

सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि आतंकवादी कुटपोरा इलाके में छिपे हुए हैं। एक विशेष टिप-ऑफ के बाद पुलिस ने आज तड़का जिले के शोपिया के कुटपोरा इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

इस बीच, सुरक्षाबलों के स्थानीय लोगों ने पाया कि घर में छिपे 3 आतंकवादियों में से 2 आतंकवादी स्थानीय थे। वह हाल ही में एक आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था। सुरक्षाबलों ने इस बीच आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए उनके परिवारों को घटनास्थल पर बुलाया गया। परिवार ने अपने बच्चों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा।

सोमवार को वास्तविक नियंत्रण रेखा पर किरानी सेक्टर में एक तलाशी अभियान के दौरान पुलिस और सेना को सफलता मिली है। उसने आतंकवादी ठिकाने पर छापेमारी करते हुए घटनास्थल पर बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार जब्त किए गए।

E-Paper