दिल्ली के जहांगीर पुरी में भगोड़ा घोषित दो बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली। नई जिला पुलिस ने दो भगोड़ा घोषित बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वारदात के बाद से दोनों फरार थे। आरोपितो की पहचान देवली निवासी आकाशदीप और जहाँगीर पुरी के रहने वाले रोहित के रूप में हुई है। मंदिर मार्ग और तिलक मार्ग थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। नई दिल्ली जिला के पुलिस उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि आकाशदीप ने गत वर्ष इलाके में एक शख्स पर हमला किया था। इसके बाद से कानूनी कार्रवाई से बचता फिर रहा था। लिहाजा साकेत कोर्ट ने इस वर्ष मार्च महीने में उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

वहीं, पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। दिल्ली में होने की जानकारी मिलने पर मंदिर मार्ग थाने की एसआई जय सिंह की टीम ने छह नवंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया। अन्य मामले में रोहित नाम के बदमाश में तिलक मार्ग थाना इलाके में गत वर्ष अक्टूबर में चोरी की वारदात की थी। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। लेकिन जमानत पर छुटने के बाद से वह फरार हो गया था। मामले की सुनवाई में शामिल नहीं होने पर पटियाला हाउस कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। भगोड़ा घोषित करने के बाद से तिलक मार्ग थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच एसआई विनोद कुमार की टीम को बदमाश के जहांगीर पुरी इलाके में होने की जानाकरी मिली। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया

दीपक हत्याकांड में तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार-

वहीं,आइजीआइ एयरपोर्ट थाना पुलिस ने दीपक हत्याकांड फरार चल रहे तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान हेमराज उर्फ नेपाली के रूप मे हुई है। इस ह्त्याकांड में तीन लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में लाठी-डंडे से पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी थी। एयरपोर्ट पुलिस ने वारदात के बाद ही दो आरोपित अजीत उर्फ भुजंग और राज कुमार उर्फ बालक को गिरफ्तार कर लिया था।

E-Paper