ढोंगी बाबा ने खेला अश्लील खेल, अमीर बनाने और संतान सुख का लालच देकर किया 4 महिलाओं से रेप

जयपुर: राजस्थान के बूंदी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गर्भवती करने के नाम पर महिलाओं से ठगी उन्हें अपनी हवस का शिकार करने वाले ढोंगी बाबा भांडाफोड़ किया गया है। इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है। एक नहीं दो नहीं कुल 4 महिलाओं को ढोंगी बाबा ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। महिलाओं के आरोपों के अनुसार बाबा ने गर्भवती करने के बहाने चार महिलाओं को एक-एक कर दुष्कर्म किया फिर वीडियो वायरल किया और उनसे तांत्रिक क्रियाओं के लिए 3 लाख रुपए लूट लिए।

महिलाओं के आरोपों के अनुसार बाबा ने धन दौलत बढ़ाने, संतान प्राप्ति का भाग्य दिलाने के नाम पर देवता को खुश करने की पूजा करवाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिलाओं का कहना है कि ढोंगी बाबा ने उन्हें मादक चीजें खिलाकर अश्लील वीडियो भी बनाया है, जिसे वह अब वायरल भी कर रहा है।

ढोंगी बाबा अपने आश्रम में आने वाली महिलाओं को संतान सुख देने का भरोसा दिलाकर गर्भवती करने का वादा करता था। यही नहीं, यह बाबा खास पूजा पाठ के नाम पर उन्हें अमीर बनाने के नाम पर लगातार ठगी करता रहा व उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि काफी समय से सोमवार दर सोमवार उन्हें झांसा देकर बाबा अपने अड्डे पर बुलाता रहा। दिन प्रतिदिन उसकी हवस की आस बढ़ती गई, महिलाओं से लेकर कम उम्र की लड़कियों को भी बुलाने की मांग बाबा करने लगा।

धीरे-धीरे मामला बढ़ने लगा तो अंत में तंग आकर महिलाओं ने जब बाबा से मना किया तो बाबा ने तंत्र मंत्र के समय महिलाओं का वीडियो भी वायरल कर दिया। मामले को बढ़ता देख अब महिलाओं के परिजन व खुद महिलाएं आगे आई हैं और उस ढोंगी बाबा पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर सहित महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

एक पीड़िता का कहना है कि बाबा कहता था कि उसमें देवता आता है। उसने हमारी गरीबी दूर करने की भी बात कही। हमने कई बार कुछ रुपए भी दान में चढ़ाने को कहा। हमें कपड़ा खोलकर बैठने को कहा और इस दौरान हमारा वीडियो भी बना लिया और उसके बाद याद नहीं है कि क्या हुआ? चार लोग थे, जिन्होंने हमारे साथ दुष्कर्म करके वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। हमें जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है।

पीड़िताओं की मानें तो गर्भवती होने की लालसा में महिलाओं ने अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया, लेकिन ढोंगी बाबा इस हद तक गुजर जाएगा कि वह सब कुछ बापर्दा होकर मांग करने लगेगा इसका उन्हें पता नहीं था । इन महिलाओं के परिजन भी अब इस तरह के आरोपों के सामने आने के बाद काफी परेशान हैं।

सम्बंधित थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज आकर पीड़िताओं के आरोपों की जांच शुरू कर दी है। अंजना नोगिया थाना अधिकारी महिला थाना पुलिस का कहना है कि चार महिलाएं हमारे पास आई थीं, जिन्होंने आरोप लगाया कि यह बाबा उनकी हर समस्या को दूर करने के नाम पर झांसा दिया करता था। इस झांसे में आने के बाद यह शख्स उनके साथ बलात्कार और दुष्कर्म करता रहा। हमने मामला दर्ज करके इसकी तत्काल जांच शुरू कर दी है। अभी तक बाबा और उसके सहयोगी सभी फरार है, जो भी सच्चाई होगी सामने आ जाएगी।

E-Paper