पत्नी को प्रेमी के साथ देखना नहीं आया रास, दोनों को दी ऐसी सजा जिसे जानकर कांप उठेगा दिल

नई दिल्ली। तमाम नियम कानून के बाद भी महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आय दिन महिलाओं के खिलाफ हिंसा, छेड़छाड़, बलात्कार व उनकी हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के खरगौन में डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, जिसमें पत्नी और युवक के हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पति ने ही अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की थी।

पुलिस ने बताया कि पत्नी को अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उसका पति आपा खो बैठा और दोनों की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। महिला का पति इस कदर गुस्से में था कि उसने मृतक प्रेमी की आंखें फोड़ दी। इसके बाद पत्नी की हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक दिया।

आरोपी अपनी पत्नी के प्रेमी के शव को बाइक पर लादकर गांव से 1 किलोमीटर दूर पुलिया के पास जाकर फेंक दिया। हत्या के आरोपी ने डंडे से ऐसा हमला किया कि प्रेमी की दोनों आंख फूट गई. घटनास्थल से लेकर पुलिया तक रास्ते पर पुलिस को खून के निशान मिले थे।

इस सनसनीखेज हत्या के बाद जिले के एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने खुद मौके पर पहुंच कर जांच की थी। एसपी के मुताबिक खरगौन के भाडली का लोकेश मानकर अपनी 28 वर्षीय पत्नी अनीता के साथ दसंगा में मकान निर्माण का काम कर रहा था. यहीं पर देहरी गांव का रवि उर्फ प्रवीण भागीरथ राणे भी काम करता था।

रविवार की सुबह लोकेश भागते हुए गांव पहुंचा। ग्रामीणों से कहा कि मेरी पत्नी को कुछ हो गया है और उसके मुंह से खून निकल रहा है, लोकेश उस वक्त शराब के नशे में भी था। उसके कपड़ों पर खून के निशान लगे हुए थे. ग्रामीण जब लोकेश के घर पहुंचे उन्होंने उसकी पत्नी अनीता का शव देखा जबकि उसके दोस्त का शव पुलिया के पास पड़ा था। ग्रामीणों ने जब पुलिस को बुलाया तो लोकेश मौके से भागने लगा जिसके बाद लोगों को उस पर शक होने लगा और बाद में यही शक सच्चाई में बदल गई।

E-Paper