ट्रेन में छेड़छाड़ करने वाले युवक को आरपीएफ ने दबोचा, आरोपी के पास मिला कैश,जानकर हो जायेंगे हैरान

- in Main Slider, अपराध

नई दिल्ली। आय दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सरकार व राज्य प्रशासन की सख्ती के बाद भी महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं रुकती नहीं दिख रही हैं। अब ट्रेन में एक छेड़छाड़ करने का मामला सामना आया है। महानंदा एक्सप्रेस में कटिहार जा रहे शख्स को छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छात्रा की शिकायत पर आरोपी को आरपीएफ ने दबोच लिया। तलाशी के समय आरोपी के बैग से 58 लाख रुपये का कैश भी मिला, जिसे देखकर आरपीएफ के जवान हैरान रह गए। सूचना के बाद आयकर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। यह रकम आरोपी कहां से लाया और कहां ले जा रहा था, इसकी जांच चल रही है।

दिल्ली से अलीपुर द्वार जा रही महानंदा एक्सप्रेस में ये घटना हुई। बताया जा रहा है कि जब ट्रेन पटना जंक्शन पर रुकी, तो AC कोच में बैठी छात्रा से एक शख्स ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने कॉल सेंटर पर फोन कर सूचना दी कि कोच में सवार एक यात्री उसको परेशान कर रहा है। इस सूचना के बाद ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे आरपीएफ के जवानों ने आरोपी रत्नेश कुमार को दबोच लिया। उसे बख्तियारपुर स्टेशन पर उतार लिया गया।

आरोपी के बैग की तलाशी ली गई, तो उसमें से 58 लाख रुपये मिले। यह देख पुलिस के जवान हैरान रह गए। पूछताछ के दौरान आरोपी रत्नेश ने बताया कि वह इलाहबाद के महुआवां का रहने वाला है। वह एक व्यापारी है और माल खरीदने के लिए कटिहार जा रहा था। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को पटना जंक्शन जीआरपी को सौंप दिया गया है।

Loading...

वहीं, इस मामले में आयकर विभाग की टीम भी आरोपी से पूछताछ कर रही है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी इतनी बड़ी रकम कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था। हालांकि, पुलिस इस मामले को बिहार विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देख रही है।

Loading...