बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक, नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल हुए ये सितारे

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी कर ली. इन दोनों की शादी का फंक्शन दो दिन पहले शुरू हुआ था. हल्दी और मेहंदी की रस्मों को दोनों ने निभाया और अपने एक होने के पलों को यादगार बनाने के लिए नेहा और रोहनप्रीत ने कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों की शादी में परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री के सेलेब्स भी पहुंचे थे

नेहा-रोहनप्रीत की शादी में बेहद रॉयल स्टाइल में हुई. इस शादी में दोनों का परिवार शामिल हुआ. साथ ही करीबी दोस्त भी आए. कोरोना के काल में हुई इस शादी में नेहा और रोहनप्रीत ने इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों को बुलाया था.

टीवी की कोमोलिका यानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अपनी दोस्त नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं. दुलहन नेहा कक्कड़ को लावां फेरों के लिए उर्वशी खुद गाड़ी से गुरुद्वारे लेकर गईं थीं. नेहा संग अपनी फोटो शेयर कर उर्वशी ने इस बारे में बताया.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और लिखा, ‘मैं अपनी नेहू को खुद गाड़ी से गुरुद्वारे तक लेकर गई. बहुत सारे इमोशन्स थे, खुशी थी. मैं अपने बेबी की शादी देखकर खुश हूं. तुम्हें शादीशुदा जिंदगी मुबारक हो नेहू.’

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन स्टार अवनीत कौर भी नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं. अवनीत और नेहा ने मिलकर शानदार डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता.

साथ ही अवनीत ने नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह संग ढेरों फोटोज भी क्लिक करवाईं. अवनीत ने बेहद खूबूसरत नीले रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वे गजब की सुंदर लग रही थीं.

इंडियन आइडल के होस्ट और एक्टर मनीष पॉल भी नेहा कक्कड़ की शादी का हिस्सा बने. मनीषा यहां ब्लैक सूट पहने डैशिंग लुक में नजर आए. नेहा और मनीष की यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और खूब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में शामिल हुई थीं. उन्होंने ना सिर्फ दूल्हा-दुल्हन को बधाईयां दी बल्कि खूब मस्ती भी की और नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ डांस परफॉरमेंस भी दिया.

टिक टॉक स्टार, फैशन ब्लॉगर और एक्टर रियाज अली भी नेहा और रोहनप्रीत की शादी में शरीक हुए थे. उन्होंने भी दुल्हे-दुल्हन के साथ खूब डांस किया. उनके इस फोटो से पता चल रहा है कि सभी ने कितना एन्जॉय किया होगा.

नेहा की शादी में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे भी नजर आए. सभी ने खुशी-खुशी नेहा और रोहनप्रीत को बधाईयां दी और शादी में परफॉर्म भी किया.

E-Paper