मामा ने की दरिंदगी, कुरकुरे का लालच देकर भांजी को ले गया खेत, दुष्कर्म किये फिर छीनी जिन्दगी

नई दिल्ली। राज्य सरकार व प्रशासन की सख्ती के बाद भी महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं लें रही हैं। एक के बाद एक महिलाओं पर हिंसा, छेड़छाड़, बलात्कार और हत्याओं की घटनाओं बढ़ती ही जा रही हैं। बिहार से एक ऐसी घटना सामने आई, जो रिश्तों को कलंकित करती है। भला कौन सोच सकता है कि जो भांजी खेल-खेल मामा के कंधे पर झूल जाया करती थी, वही मामा उसे हवस का शिकार बना डालेगा। बिहार मेंम कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। वह बच्ची को कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया था, जिसके बाद उसने यह हैवानियत भरा काम किया। पीड़िता बच्ची के परिजन रात भर ढूंढते रहे। सुबह ग्रामीणों ने खेत में बच्ची का शव मिलने की सूचना दी, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना मुजफ्फरपुर के सैया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां 11 साल की बच्ची शाम को बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी उसका मामा उसे कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया, जहां दुष्कर्म कर उसकी हत्या दी। परिजनों ने रात में काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली। दिन में ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल किया।

बच्ची को ले जाते हुए देखने वाले पड़ोसी कपिल देव राय ने बताया कि सोमवार की शाम 7 बजे के करीब बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के पास में ही खेल रही थी। तभी उसका मामा कुरकुरे का लालच देकर उसे ले जा रहा था, जिसका ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना और अपने साथ लेकर चला गया। यह पूरी बात कपिल देव राय ने जब एसएसपी को बताई तो आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें उसने घटना को स्वीकार किया।

वहीं घटनास्थल से बच्ची के कपड़े और कुरकुरे का पैकेट बरामद हुआ है। एसएसपी जयन्त कांत ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मे दुष्कर्म की घटना हुई है, जिसमें तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने स्थानीय लोगों का बयान लिया। उसके बाद में लड़की के मामा को अरेस्ट किया गया। गिरफ्तारी के बाद उसने घटना को स्वीकार कर लिया है। पुलिस इस मामले की अभी और भी जांच कर रही है।

E-Paper