हिंदी की लेटेस्ट टॉप वेबसीरीज, क्या आपने देखी है?

नवरात्रि और दशहरे वाले इस वीकेंड में वैसे तो करने के लिए बहुत कुछ है, मगर फिर भी समय बचता है तो ओटीटी की दुनिया में एंजॉय करने के लिए बहुत कुछ है। नई वेब सीरीज़ और फ़िल्में मनोरंजन के लिए हाज़िर हैं। आइए, नज़र डालते हैं कि इस हफ़्ते आप किस प्लेटफॉर्म पर क्या देख सकते हैं

मिर्ज़ापुर 2

22 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम पर मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ हो चुकी है। अगर आपकी दिलचस्पी क्राइम शोज़ में है तो मिर्ज़ापुर 2 देख सकते हैं। उत्तर प्रदेश के काल्पनिक शहर मिर्ज़ापुर में सेट इस क्राइम ड्रामा में पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल और दिव्येंदु मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस पहला सीज़न काफ़ी सफल रहा था।

पॉइज़न 2

क्राइम ड्रामा के शौकीनों के लिए ज़ी 5 की पॉइज़न 2 भी च्वाइस हो सकती है। इस सीरीज़ में आफताब शिवदसानी, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। यह सीरीड़ 16 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुकी है। इसे हेट स्टोरी 2,3 और 4 बनाने वाले विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है।

स्कैम 1992

सोनी लिव पर हंसल मेहता की स्कैम 1992 भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। पिछले कुछ अर्से में इतनी तारीफ़ किसी वेब सीरीज़ की नहीं हुई, जितनी स्कैम 1992 को मिल रही है। यह नब्बे के दौर में हुए स्टॉक मार्केट के स्कैम पर आधारित है, जिसे कुख्यात ब्रोकर हर्षद मेहता ने अंजाम दिया था। प्रतीक गांधी ने सीरीज़ में हर्षद मेहता का किरदार निभाया है।

E-Paper