लंबे समय से IPL में वापसी करना चाहते थे होल्डर, राजस्थान के खिलाफ अपने प्रदर्शन से हैं खुश

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में अपना पहले मैच खेलने के बाद, सनराइजर्स हैदराब (SRH) के जेसन होल्डर ने कहा कि वह टूर्नामेंट में खेलना चाहते थे और उन्हें खुशी है कि वह राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सके। हैदराबाद ने गुरुवार को राजस्थान को आठ विकेट से हरा दिया। होल्डर ने मैच के दौरान अपने चार ओवरों में 33 रन देते हुए तीन विकेट लिए।

होल्डर ने iplt20.com द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो मे टीम के साथी विजय शंकर को बताया, ‘यह काफी सुखद है। आइपीएल में खेले हुए मुझे काफी समय हो गया था। मैं वास्तव में लंबे समय से आइपीएल में वापसी करना चाहता था। मौका मिलना काफी अच्छा है। मुझे इस बात की  खुशी है कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया।

मनीष पांडे ने नाबाद 83 और विजशंकर ने 52 रनों की नाबाद पारी खेली

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा। मनीष पांडे ने नाबाद 83 और विजशंकर ने 52 रनों की नाबाद पारी खेली। खराब शुरुआत के बाद उन्होंने हैदराबाद को संभाला और टीम को आसानी से जीत दिला दी। कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो कुछ खास नहीं कर सके। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने उन्हें सस्ते में पवेलियन भेज दिया। 

Loading...

यह पारी मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है

मैच में अपने शानदार प्रदर्शन पर शंकर ने कहा, ‘ मुझे ऐसे प्रदर्शन की काफी आवश्यकता थी। मैं नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। इस पारी से पहले मैंने केवल 18 गेंदों का ही सामना किया था। इसलिए यह पारी मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हमने शुरुआत में दो विकेट जल्दी गंवा दिए और फिर मैं बल्लेबाजी करने गया। उन्होंने  मनीष पांडे की तारीफ करते हुए कहा कि मनीष बहुत खूबसूरती से शॉट खेल रहे थे और वह गेंद खूबसूरती से टाइम कर रहे थे। यह टीम के लिए एक अच्छा मैच था।

Loading...