प्लेऑफ की जंग जारी, जाने हारे तो क्या होगा, राजस्थान, हैदराबाद में से कौन बढ़ेगा आगे

- in खेल

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आज इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में हैदराबाद के लिए जीत हर हाल में जरूरी है। अंक तालिका में 8 अंक के साथ राजस्थान की टीम हैदराबाद से उपर है। हैदराबाद ने मज 3 मैच जीते हैं और आज उसका जीतना जरूरी है।

आज का मुकाबला हैदराबाद के लिए ज्यादा जरूरी है क्योंकि राजस्थान के खाते में एक जीत ज्यादा है। 10 मैच खेलने के बाद राजस्थान ने 4 जीत से 8 अंक हासिल किए हैं तो वहीं हैदराबाद ने 9 मैच खेलने के बाद 6 अंक हासिल किए हैं। ऐसे में आज का मैच हारने के बाद हैदराबाद का सफल मुश्किल हो जाएगा।

क्या होगा अगर आज हारी हैदराबाद

9 मैच खेलने के बाद हैदराबाद ने 3 जीत हासिल किया है मतलब आज का मैच हारने के बाद 10 मैच से उसके 6 अंक रहेंगे। टूर्नामेंट में इसके बाद हैदराबाद को चार मैच खेलना है। अगर आज टीम हार जाती है तो उसके लिए हर मैच करो या मरो का हो जाएगा। लेकिन बाकी के चारों मैच जीतने के बाद भी टीम के 14 अंक होंगे और प्लेऑफ में पहुंचना दूसरी टीमों के नेट रन रेट और अंकों पर निर्भर करेगा।

Loading...

राजस्थान के लिए कितना है मौका

टीम ने 10 मैच खेलकर 4 जीत के साथ 8 अंक हासिल किए हैं। उसके बाद आज के मुकाबले को मिलाकर 4 मैच है। इन सभी मैच को जीतने के बाद उसके पास 16 अंक होंगे और वह आराम से प्लेऑफ में पहुंच सकती है। आज का मैच अगर वह हार भी जाती है तो फिर टीम के पास बाकी तीन मैच जीतकर 14 अंकों तक पहुंचने का मौका रहेगा।

Loading...