हरदोई : लापता युवती बेहोशी की हालत में पड़ी मिली, युवक पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

तीन दिन से लापता युवती सोमवार की सुबह बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। युवती का पड़ोसी युवक ने साथियों के साथ किया था अपहरण। पिता ने रुपये मांगने का भी लगाया था आऱोप। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित के पिता को हिरासत में लिया था। युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश हो रही है।

शहर कोतवाली इलाके के बावन चुंगी मुहल्ले निवासी युवती शुक्रवार को अपनी छोटी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर कोर्स सीखने जा रही थी। उसी समय उसके पड़ोस में ही किराए के कमरे में रहने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ कार से उसका अपहरण कर लिया था। छोटी बहन ने घर आकर जानकारी दी। जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पिता का कहना था कि आरोपित उससे चार हजार रुपये भी मांग रहा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अंकित शर्मा के परिवार के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। जिसके बाद रविवार की सुबह अर्ध बेहोशी की हालत में युवती बावन चुंगी के आगे शराब के ठेके के पास पड़ी मिली। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती के साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि युवती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज थी। अब वह मिल गई है। चिकित्सीय जांच कराई जा रही है। युवती के बयान और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपितों की तलाश हो रही है।

E-Paper