बेटी-बीवी को मारकर लाश के टुकड़े कर के बोरी में बांधकर फेंकने जा रहा था तभी…

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और एक साल की बच्ची की हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी से उनके शवों के कई टुकड़े कर दिए। आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े बोरी में, जबकि बच्ची के शव के टुकड़े एक गठरी में बांधकर घर में रखे रहा। देर शाम अंधेरे में जब वह शवों को ठिकाने लगाने की फिराक में था, तभी गांववालों ने बदबू आने पर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

रीवा से 70 किलोमीटर दूर मऊगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की इस घटना से गांव वाले स्तब्ध हैं। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी छींदलाल साकेत की पहली पत्नी ने भी रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर फांसी लगा ली थी। इसके बाद उसने विधवा भाभी से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों के एक साल की बेटी थी। पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद आरोपी अपनी दिनचर्या जारी रखे रहा।

गुरुवार दिन भर गांव में वह घूमता भी रहा, ताकि किसी को शक न हो। उसने घर की सफाई भी कर दी थी। एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मृतका के चरित्र पर संदेह करने के चलते आरोपी द्वारा उसकी हत्या होने की बात उजागर हुई है। आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में थी। आरोपी के बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

E-Paper