उच्च न्यायालय में हो रही हैं नियुक्तियां, जल्द करे आवेदन

- in करियर

राजस्थान हाई कोर्ट में कई पोस्ट पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ये भर्तियां क्लर्क, जूनियर असिस्टेंट जैसे कई खाली पोस्ट को भरने के लिए हो रही हैं। इन पोस्ट पर आवेदन प्रक्रिया आज मतलब 01 अक्टूबर, 2020 से आरम्भ हो गई है। आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने पहले इन भर्तियों को रद्द करने के लिए अधिसूचना जारी की थी। अब यह आवेदन प्रक्रिया 01 नवंबर, 2020 तक चलेगी। इन पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन मान्य होंगे। आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आगे बताया जा रहा है।

पदों का विवरण:
कुल पद            1760
पदों का नाम:     जूनियर असिस्टेंट, जूनियर जुडिश्यल असिस्टेंट

आयु सीमा:
इन पोस्ट पर उम्मीदवारों की कम से कम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष तय की गई है।

शैक्षणिक योग्यता:
इन पोस्ट पर उम्मीदवारों के लिए लॉ में स्नातक होना जरुरी है। इसके अतिरिक्त उम्मीदवार को कंप्यूटर से जुड़ी जानकारी होना भी जरुरी है।

Loading...

ऐसे करें आवेदन –
कैंडिडेट्स अप्लाई करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल पोर्टल पर जाएं और नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर दी गई गाइडलाइन के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया को 01 नवंबर, 2020 तक पूरा करें। ध्यान रहे किसी तरह की गलती होने पर आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ऑनलाइन आवेदन पत्र निश्चित समय के अंदर ही किए गए मान्य होंगे।

आवेदन शुल्क –
सामान्य, ओबीसी और दूसरे राज्य के उम्मीदवारों के लिए – 500 रुपये
अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए – 350 रुपये

चयन प्रक्रिया –
कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित और कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://hcraj.nic.in/hcraj/hcraj_admin/uploadfile/recruitment/18092092.pdf

Loading...