कोहली रोहित शर्मा के खिलाफ सबसे मजबूत टीम उतारेंगे, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग में आज शाम देखने को मिलेगी दो बड़े खिलाड़ी के टीम की टक्कर। विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस 10वें मैच में आमने सामने होगी। मुंबई ने पिछले मैच में जीत हासिल की है तो वहीं बैंगलोर को शर्मनाक हार मिली है। हार के बाद भी कोहली की टीम में बदलाव की गुंजाइश कम दिखती है।

पिछले मैच में बैंगलोर की बल्लेबाजी पूरी तरह से नाकाम रही थी। मुंबई के खिलाफ फिंच और देवदत्त अच्छी शुरुआत करना चाहेंगे तो अब तक कुछ खास नहीं कर पाए कोहली भी रन बनाना चाहेंगे। डिविलियर्स अकेले ही अब तक लड़ते नजर आए हैं उनको मिलिड आर्डर में किसी का साथ चाहिए। शिमम दूबे और जोश फिलिप को रन बनाना होगा। गेंदबाजी में डेल स्टेन, उमेश यादव और नवदीप सैनी को शुरुआती विकेट हासिल करना होगा। स्पिनर में युजवेंद्रा चहल काफी अच्छा कर रहे हैं। उनको स्पिन जोड़ीदार के तौर पर सुंदर का साथ मिलेगा।

मुंबई की टीम में डि कॉक अच्छी लय में हैं तो रोहित ने भी पिछले मैच में अर्धशतक जमाया था। सौरव तिवारी, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पर मिडिल आर्डर की जिम्मेदारी होगी। क्रुणाल और राहुल चहल स्पिन विभाग संभालेंगे तो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की तेज गेंदबाजी जोड़ी बैंगलोर के सामने होगी। कुल मिलाकर बैंगलोर के ज्यादा संतुलित इस वक्त मुंबई की टीम नजर आ रही है।

बैंगलोर का संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दूबे, जोश फिलिप या मोइन अली, डेल स्टेन, वॉशिंग्टन सुंदर, नवदीप सैनी, उमेश यादव, युजवेंद्रा चहल

मुंबई का संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरव तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह

 

E-Paper