रोहित शर्मा ने चेन्नई से मिली हार का ठीकरा फोड़ा बल्लेबाजों पर, बोले- अच्छी शुरुआत का नहीं उठा सकें लाभ

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें एडिशन के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम के बल्लेबाज अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। बता दें कि  टॉस जीतकर सीएसके ने गेंदबाजी चुनी। रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने मुंबई को शानदार शुरुआत दिलाई। मुंबई का स्कोर एक समय दो विकेट पर 85 रन था, लेकिन इसके बाद टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 162 रन ही बना सकी। चेन्नई ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में पांच विकेट खोकर पा लिया।

इस दौरान अंबाती रायुडु ने 71 रन और फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रन की पारी खेली मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा जिस तरह से चेन्नई के लिए रायुडु और डु प्लेसिस ने बल्लेबाजी की उस तरह से हमारा कोई बल्लेबाज नहीं खेला। इसका पूरा  श्रेय चेन्नई के गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने अंत में शानदार गेंदबाजी की और मैच में वापसी की, जो हमें सीखने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी ये शुरुआती दिन हैं। हम अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं। इस टूर्नामेंट में मोमेंटम काफी महत्वपूर्ण है। इस मैच से हमें कुछ चीजें सीखने को मिलीं। हमने कुछ गलतियां कीं। उम्मीद है कि हम उन्हें सुधारेंगे और अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Loading...

रोहित ने इसके अलावा यह भी कहा कि उनकी टीम को परिस्थितियों के अनुकूल ढलने की जरूरत है। हमें पिचों के अनुकूल ढलने की जरूरत है। ओस पड़ने के बाद यह बेहतर हो जाता है। आपको गैप ढूंढ़ने और मैच पर फोक्स करने की जरूरत है। रोहित से जब स्टेडियम में प्रशंसकों के बिना खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दर्शको से भरे ग्राउंड में खेलने के आदी हैं और हमें पता था कि ऐसे ही मैच (स्टेडियम में बगैर दर्शकों के) खेलना है। कोई बात नहीं, यह न्यू नॉर्मल है। मैं उम्मीद करता हूं कि चीजें जल्द ठीक होंगी।

 

Loading...