बेटी को संपत्ति में हिस्सा देना चाहती थी वृद्ध माँ, कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या

- in अपराध

यूपी के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध मां को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी बेटे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस हत्या में संलिप्त उसका एक साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. इस घटना के बाद से परिवार सकते में है और कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है. पुलिस ने वृद्धा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है.

यह घटना बीते शुक्रवार देर शाम मोदीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोविंदपुरी इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हत्यारोपी हरेन्द्र का अपनी 70 वर्षीय मां सावित्री से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. जिसे लेकर मां और बेटे में झगड़ा हो गया था. नाराज हरेन्द्र ने अपने एक साथी के साथ मिलकर वृद्ध मां का क़त्ल कर दिया.

Loading...

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हत्यारे को अरेस्ट कर लिया. किन्तु उसका एक साथी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह- जगह पर दबिश दे रही है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला की एक पुत्री भी है, जो विवाहित है। मृतक महिला अपनी बेटी को संपत्ति में बराबर का हक़ देना चाहती थी, जिससे बेटा (हरेंद्र त्यागी) नाराज़ था, इसीलिए उसने अपनी जन्म देने वाली माँ को ही मार डाला।

Loading...