विजय की फिल्म के इस गाने को मिले इतने व्यू,

- in मनोरंजन

थलपट्टी विजय की फिल्म बिगिल निस्संदेह अभिनेता की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। एटली कुमार द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा में विजय दो भूमिकाओं में है और यह वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वालों में से एक बन गया। अब, विजय के प्रशंसकों के लिए एक खुश खबरी है कि फिल्म के गीत वीरथानम को वीडियो शेयरिंग एप्लिकेशन यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिले हैं।

फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान द्वारा संगीतबद्ध किया गया था, और फिल्म के सभी गाने बहुत हिट थे। नयनतारा ने प्रमुख महिला के रूप में अभिनय किया, इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ मुख्य प्रतिद्वंद्वी थे। स्पोर्ट्स ड्रामा में विजय ने दो भूमिकाएं निभाई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने दूसरा रोल एक फुटबॉल खिलाड़ी के कोच के रूप में निभाया था। नेल-बाइटिंग स्पोर्ट्स सीक्वेंस के अलावा, फिल्म में महिलाओं और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए सशक्त सशक्त संदेश थे। फिल्म में आनंद राज योगी बाबू और विवेक ने अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में भी अभिनय किया।

Loading...

इस बीच, विजय को निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार है। शीर्षक मास्टर, फिल्म में विजय सेतुपति मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं, जबकि मालविका मोहनन महिला प्रधान के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म को ज़ेवियर ब्रुट्टो द्वारा बैंकरोल किया गया है और उम्मीद है कि यह फिल्म इस दिवाली या अगले साल के पोंगल में बड़े पर्दे पर आएगी। इसे 2020 में गर्मियों में रिलीज़ किया जाना था। हालांकि, यह रिलीज महामारी की स्थिति के कारण नहीं हुई।

Loading...