आज पुलिस ने रिया के लिए किए खास इंतजाम, इस तरह एनसीबी ऑफिस पहुंचीं एक्ट्रेस

- in मनोरंजन, वीडियो गैलरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जांच एजेंसियों द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही है। ईडी, सीबीआई के बाद ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी की टीम भी रिया से पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस से रविवार को भी करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी, जिसके बाद सोमवार को भी रिया से पूछताछ चल रही है। दरअसल, रविवार को जब रिया जांच प्रक्रिया में हिस्सा लेने एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया था, जिसके बाद उन्हें ऑफिस के अंदर तक पहुंचने में काफी दिक्कत हुई थी। रविवार की स्थिति को देखते हुए मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस के लिए पुख्ता इंतजाम कर दिए हैं ताकि उन्हें कोई दिक्कत ना हो।

एक्ट्रेस जब एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं तो मीडियाकर्मियों की भीड़ की वजह से उन्हें काफी मुश्किलें हुई थीं। साथ ही उनके मीडियाकर्मियों की भीड़ में फंस जाने की वीडियो भी वायरल हुए थे और फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था। साथ ही मीडिया के इस व्यवहार पर आपत्ति दर्ज की थी। ऐसे में रविवार की परिस्थिति को देखते हुए मुंबई पुलिस ने मीडिया को थोड़ी दूर पहले ही रोक दिया और रिया चक्रवर्ती की गाड़ी को उस जगह रोका गया, जहां किसी को भी एंट्री नहीं थी।

सोमवार को एनसीबी ऑफिस पहुंचने के बाद के वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस की कार पुलिस बैरिकेट्स से अंदर आने के बाद रुकती है और उसके बाद रिया निकलकर आसानी से ऑफिस के अंदर चली जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मास्क लगा रखा था और ट्रैक सूट में नज़र आ रही थीं, जिसकी कैफ भी उन्होंने सिर पर पहनी हुई थीं। रविवार को कई वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पहले ही पुख्ता इंतजाम कर लिए ताकि कोई अव्यवस्था ना हो।

बता दें कि एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन की पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार भी कर सकती है। रिया के जवाबों पर ही ये निर्भर करेगा कि वे गिरफ्तार होती हैं या नहीं। बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

Loading...
View this post on Instagram

#RheaChakrobarty today at the NCB office #SushantSinghRajputDeathCase

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Loading...