‘संजू’ के पहले गाने में रणबीर कपूर ने दूर की डैड की ये ग़लतफ़हमी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है. जिसके बोल हैं. ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’. गाने को सोनम कपूर और रणबीर पर फिल्माया गया है. गाने को पूरी तरह से रेट्रो अंदाज में फिल्माया गया है, इस मजेदार गाने में संजू यानी रणबीर औरत की आवाज में लिप-सिंकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

‘मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया’ गाने में सोनम कपूर और रणबीर कपूर खुशमिजाज मूड में नजर आ रहे हैं. इस प्यारे से गाने को सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है. इसका म्यूजिक रोहन-रोहन ने दिया है, जबकि लिरिक्स पुनीत शर्मा के हैं. बता दें, संजय दत्त की 350 गर्लफ्रेंड को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा गर्म है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही मजेदार अंदाज में होती है. रणबीर कपूर बताते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म आ रही है. जिसके बाद शुरू होती है असली कहानी. उसके बाद धीरे-धीरे वे अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव का खुलासा करते हैं.

संजू बताते है कि आखिर उन्होंने ड्रग्स लेना क्यों शुरू किया था. वे अपने पापा से नाराज थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था वो क्या करे. पहली बार उन्होंने इस वजह से ड्रग्स ली थी. दूसरी बार तब ली जब मां बीमार थीं और तीसरी बार… तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था. इसके आगे उनकी जिंदगी के कुछ हंसीन और मस्ती भरे पल आते हैं लेकिन अचानक पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है.

E-Paper