चंपावत में कोरोना से 3 मौत, पॉजि‍ट‍िव केस मिलने के बाद नैनीताल नगरपालिका भवन सील

- in उत्तराखंड

चंपावत जिले में कोरोना संक्रमित से एक किशोरी की और मौत हो गई है। अब कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत की संख्या में इजाफा होकर तीन पहुंच गया है। जल संस्थान के अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता के संक्रमित पाए जाने के बाद नगरपालिका भवन को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है। साथ ही भवन को पूरी तरह सेनेटाइज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को लोहाघाट ब्लाक के नेपाल सीमा से लगे दिगालीचौड़ निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी का स्वास्थ्य खराब हुआ था। उसके परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया।

गुरुवार को इलाज के दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई। मौत के बाद कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मृतक किशोर के शव का अंतिम संस्कार हल्द्वानी में किया गया। संपर्क में आए माता, पिता, दादी भाई बहिनों समेत छह लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। सीएचसी के प्रभारी सीएमएस डॉ. जुनैद कमर ने बताया बीते दिनों किशोरी की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नेपाल सीमा से लगे गांव में शिविर लगाकर ग्रामीणों के सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए है।

Loading...

जल संस्थान अधिकारियों के पॉजिटिव आने पर नगरपालिका भवन सील

नैनीताल में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ ही प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। क्योंकि जलसंस्थान कार्यालय पालिका भवन में ही संचालित होता है। एहतियातन भवन सील कर दिया गया है। अधिशासी अधिकारी अशोक वर्मा ने बताया कि दो दिन के लिए भवन सील किया गया है।

 

Loading...