अभी अभी : कपिल देव से मिले अमित शाह, गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात की. इस दौरान शाह ने कपिल देन के साथ मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां भी साझा की.

शाह ने कपिल देव से उनके दिल्ली स्थित निवास 39 सुंदर नगर जाकर मुलाकात की. पार्टी नेताओं ने बताया कि 26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के बाद भाजपा ने समर्थन के लिए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत की है. साथ ही घोषणा की है कि चार हजार पदाधिकारी एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कार्यों का प्रसार कर सकें.

पार्टी ने कहा था कि शाह खुद ही 50 लोगों से मुलाकात करेंगे. इस कड़ी के तहत उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और सुभाष कश्यप से 29 मई को मुलाकात की थी. पार्टी नेताओं ने कहा कि वह 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान के घर गए और सरकार की सफलताओं के बारे में बताया.

Loading...

उन्होंने कहा था कि पांचवें साल में सरकार का लक्ष्य किसानों को उनके उत्पाद की डेढ़ गुना कीमत दिलाकर उनकी जिंदगी में बदलाव लाना है. इसका लक्ष्य 50 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये स्वास्थ्य बीमा के कवरेज में लाना है.

Loading...