कोरोना के चलते नच बलिए 10 हुआ पोस्टपोन, इस दिन होगा टेलीकास्ट

सेलेब्स डांस शो नच बलिए 10 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स ये हैं कि नच बलिए का 10वां सीजन अगले वर्ष के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. साथ ही इस शो को करण जौहर के प्रोड्यूस ना करने की भी बात सामने आ रही हैं.

मीडिया अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि चैनल ने नच बलिए 10 को कोरोना के वजह से कम से कम छह माहों तक के लिए पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है. उनके अनुसार, कोरोना दौर में शो में सेट पर कई सारी जोड़ियों का आना, जजेस और क्रू मेंबर्स का एकसाथ होना रिस्की साबित  हो सकता है. इस वजह से नच बलिए 10 को अगले वर्ष तक के लिए खिसकाए जाने का निर्णय लिया गया है.

बता दें की ये भी बोला जा रहा है कि करण जौहर ये शो प्रोड्यूस नहीं करने वाले हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही मालूम पड़ पाएगा. लेकिन इतना अवश्य है कि शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को इस खबर ने निराश अवश्य किया गया है. पहले खबर यह समाने आ रही थीं कि नच बलिए सितंबर में प्रारंभ हो सकता है. इस शो का क्लैश सलमान खान के बिग बॉस 14 और आईपीएल 2020 से हो सकता हैं. ऐसे में दोनों सीरियल के बीच टीआरपी की दौड़ देखने को मिल सकती है. इस शानदार शो को जज करने के लिए एक्ट्रेस बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट को अप्रोच किए जाने की अटकलें सामने आ रही थी.

https://www.instagram.com/p/B_z3uJXJfAf/?utm_source=ig_embed

E-Paper