पति-पत्नी की घर में घुसकर हत्या, वारदात को अंजाम देने से पूर्व बांधे हाथ और मुंह

हरियाणा के फरीदाबाद में तिगांव थाना इलाके के गांव जसाना में मंगलवार दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपति के सिर पर वारकर बेरहमी हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने दंपति के हाथ और मुंह पर टेप बांध दी थी। डलब मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में भेजकर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से फतेहपुर चंदीला निवासी सुखबीर (27 वर्षीय) की शादी वर्ष 2013 में जसाना गांव की मोनिका के साथ हुई थी। करीब डेढ़ साल पहले मोनिका ने अपने मायके में जमीन लेकर मकान बनवा लिया था। इसके बाद से सुखबीर और उसकी पत्नी जसाना के पास बनी कॉलोनी में मकान बनाकर रहने लगे। मोनिका अपने पिता के यहां से दूध लेने आती थी। मंगलवार को जब देर शाम तक मोनिका दूध लेने नहीं पहुंची तो उसका भाई दूध लेकर अपनी बहन के घर पहुंचा। जहां वह अपनी बहन और जीजा को खून से लथपथ देखकर चिल्ला उठा।

इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों के शव बेड से नीचे पड़े हुए थे और हाथ व मुंह पर टेप बांधी हुई थी। सिर और गले पर बदमाशों ने वार किए हुए थे।

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि यह हत्या दिन के किसी वक्त हुई है। घर की अलमारी खुली पड़ी थी और सामान बिखरा हुआ था। इससे लूटपाट की वारदात से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

थाना एसएचओ तिगांव जसबीर सिंह का कहना है कि अभी हत्यारों का पता लगाया रहा है। दंपति की यह हत्या दिन के किसी वक्त हुई है। इस बारे में घटनास्थल पर पूछताछ की जा रही है।

E-Paper