Sadak 2 फ़िल्म के रिलीज़ से पहले सोशल मीडिया पर मचा घमासान, कुछ लोग हॉटस्टार के बायकॉट की कर रहे अपील

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने कुछ सयम पहले ही 7 बड़ी फ़िल्मों को अपने प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने की घोषणा की थी। अब तक इस लिस्ट में से सुशांत सिंह राजपूत स्टारर दिल बेचारा और कुणाल खेमू स्टारर लूटकेस रिलीज़ हो चुकी है। अब बारी है संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फ़िल्म सड़क 2 की। इस फ़िल्म की रिलीज़ से पहले सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है। कुछ लोग हॉटस्टार के बायकॉट की अपील कर रहे हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो हॉटस्टार के समर्थन में आ गए हैं।

#UninstallHotstar

दरअसल, सबसे पहले सड़क 2 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फ़िल्म का विरोध करने लगे। उन्होंने हॉटस्टार पर दबाव बढ़ाते हुए कहा कि अगर सड़क 2 को रिलीज़ करते हैं, तो हॉटस्टार को डिलिट कर देंगे। ट्विटर पर #UninstallHotstar ट्रेंड करने लगा। बात यूं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार आलिया भट्ट और महेश भट्ट को ट्रोल किया जा रहा है। महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें भी वायरल भी हुईं थी, जिसमें वह रिया के साथ नज़र आ रहे थे। इसके बाद दोनों को लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। वहीं, सड़क 2 में आलिया भट्ट बतौर एक्ट्रेस और महेश भट्ट बतौर मेकर जुड़े हुए हैं।

#WeSupportHotstar

एक ग्रुप और सोशल मीडिया पर सक्रिय हुआ, जो हॉटस्टार का समर्थन कर रहे हैं। #WeSupportHotstar के साथ कई किस्म की बातें हो रही हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को सड़क 2 का ट्रेलर पसंद आया है। वे फ़िल्म के साथ -साथ हॉटस्टार का स्पोर्ट कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि इससे फ़र्क नहीं पड़ता है कि प्लेटफॉर्म्स पर कौन-सी फ़िल्में आ रही हैं। आप चाहें तो उसे देख सकते हैं। चाहें नहीं देख सकते हैं। जैसे सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को व्यूरशिप मिली। एक पक्ष और भी है, जो इस मुहिम को पीआर एक्टिविटी बता रहा है। कुल मिलकार फैंस आपस में भिड़ें हुए हैं।

28 अगस्त को रिलीज़ हो रही है फ़िल्म

सड़क 2 का लंबे समय से इंतज़ार था। इस फ़िल्म को महेश भट्ट निर्देशित कर रहे हैं। वह करीब 20 साल बाद इस दुनिया में वापसी कर रहे हैं। वहीं, इस फ़िल्म को पहले थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब इस फ़िल्म को हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाना है। फ़िल्म में तीन अलग-अलग लोगों की कहानी है, जो एक साथ सफ़र कर रहे हैं। अब देखना है कि फ़िल्म को रिलीज़ के बाद कैसे रिस्पॉन्स मिलता है?

E-Paper