राहुल गांधी ने कहा- मनरेगा के साथ NYAY योजना भी हो शुरू, सूट-बूट-लूट वाली सरकार क्या समझेगी….

- in राजनीति

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमलावर रहते हैं. इस बार राहुल ने बेरोजगारी दूर करने के लिए मनरेगा जैसी योजना और गरीबों के लिए न्याय योजना लागू करने की बात कही है. इसके अलावा कांग्रेस नेता ने एक बार फिर मोदी सरकार पर सूट-बूट-लूट की सरकार होने का आरोप लगाया है.

राहुल गांधी ने एक ग्राफ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”शहर में बेरोज़गारी की मार से पीड़ितों के लिए MGNREGA जैसी योजना और देशभर के ग़रीब वर्ग के लिए NYAY लागू करना आवश्यक हैं. ये अर्थव्यवस्था के लिए भी बहुत फ़ायदेमंद होगा. क्या सूट-बूट-लूट की सरकार ग़रीबों का दर्द समझ पाएगी?”

कई मुद्दों पर सरकार को घेरते रहे हैं राहुल गांधी

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगभग हर मोर्चे पर उपजे संकट के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं. मजदूरों के पलायन से लेकर बेरोजगारी और आर्थिक मुद्दे को लेकर वो सरकार को घेरते रहे हैं. इसके अलावा वो मनरेगा और न्याय योजना लागू करने की भी लगातार वकालत कर रहे हैं.

इससे पहले उन्होंने मोदी सरकार पर कोरोना वॉरियर्स के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना वॉरीयर्स की सहायता करने से हाथ खींच कर हमेशा की तरह विश्वासघात किया.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “कोरोना वॉरीयर्स के लिए ताली-थाली बजाकर जनता ने मोदी जी पर विश्वास जताया. लेकिन मोदी सरकार ने कोरोना वॉरियर्स की सहायता करने से हाथ खींच कर हमेशा की तरह विश्वासघात किया. सरकार को कोरोना वॉरियर्स को सुरक्षा, सम्मान और सुविधाएं देनी ही होंगी.”

Loading...