जल्द ही इस लुक में नज़र आएँगे कार्तिक और नायरा, शो का बढ़ेगा और रोमांच

टीवी के हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों को बहुत पसंद है. सीरियल के लीड कपल शिवांगी जोशी और मोहसिन खान तो हर घर के फेवरेट हैं. जल्द ये ही ये जोड़ी नए अंदाज में दिखाई देने वाले है. दोनों हिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लुक में नज़र आने वाले है. इतना ही नहीं कार्तिक-नायरा फेमस सॉन्ग दीदी तेरा देवर दीवाना पर डांस भी करने वाले है. दोनों की मस्ती भरी तस्वीरें सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी और मोहसिन ने ये गेटअप गायु के बेबी शावर के लिए किया है. शो में गायु प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बेबी को जन्म देने वाली है.  जिसमें पूरा परिवार मौज-मस्ती करते नज़ारा आ रहा है. कार्तिक-नायरा, सलमान-माधुरी के लुक में बहुत ही सुंदर लग रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ टेलीविज़न के सबसे सफल सीरियल में से एक है. यह सीरियल वर्ष 2009 से निरन्तर टेलिकास्‍ट किया जा रहा है. मोहसिन और शिवांगी, कार्तिक और नायरा के रोल में दिखाई देते है. इन किरदारों के द्वारा दोनों ने लोगों के दिलों में खास स्थान बना चुके है. ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का रोल प्ले करने वाली यह जोड़ी ऑफस्क्रीन भी काफी वक़्त से एक दूसरे के साथ स्पेशल केमिस्ट्री शेयर करते हैं.

E-Paper