4 अगस्त 2020 राशिफल :- जाने आज का अपना दिन कैसा होगा

आज हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 4 अगस्त 2020 का राशिफल….

मेष राशि: आज के दिन आपको भविष्य को लेकर और अपनी आर्थिक व्यवस्था को सुधारने के लिए योजनाएं बनाने में लगाना चाहिए. इस समय आप बहुत सोच समझकर निवेश करें.

वृष राशि: ये दिन आपके लिए खास रहेगा. धन के मामले में भाग्य आपका साथ देगा. हालांकि, आपको धन से जुड़ी विशेष चिंता सता सकती है. किसी भी प्रकार की पार्टनरशिप से जुड़े कार्य को फ़िलहाल न करें.

मिथुन राशि: आर्थिक दृष्टिकोण से समय आपके लिए बहुत ही मध्यम है. हालांकि यदि आप भविष्य के लिए योजना बनाना चाहते हैं, तो किसी सरकारी स्कीम में पैसा डाल सकते हैं. फिलहाल धन का कोई प्रयोजन भाग्य द्वारा ही होगा.

कर्क राशि: आर्थिक रूप से आपको बहुत चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. पार्टनरशिप द्वारा धन लाभ मिलेगा. सरकारी कार्यों द्वारा भविष्य में धन लाभ मिलेगा और यदि आप निवेश करना चाहते हैं तो सोलर पावर से जुड़े किसी भी कार्य में निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशि: भाग्य आर्थिक रूप से आपका साथ दे रहा है. आने वाले समय में आप अपने कम्यूनिकेशन की क्षमता द्वारा धन कमा सकते हैं. इंटरनेट पे कोई काम भविष्य में आपके लिए महत्वपूर्ण रूप से धन लाभ लेकर आएगा.

कन्या राशि: बहन या फिर अपनी माता द्वारा पैतृक संपत्ति के माध्यम से आपको धन लाभ मिलेगा. पूर्व में किए गए प्रयासों का आपको धन लाभ होगा. लेकिन फ़िलहाल कोई भी नया निवेश न करें.

तुला राशि: अचानक धन हानि के योग नज़र आ रहे हैं. आपमें से कई लोगों को परेशानी हो सकती है. आर्थिक दृष्टिकोण से स्वास्थ्य से जुड़ी भी समस्याओं पर आपके ख़र्चे बढ़ेंगे.

वृश्चिक राशि: आपके ख़र्चे अचानक बढ़ जाएंगे. स्वास्थ्य से संबंधित चीज़ों पर आपको विशेष रूप से ध्यान देना पड़ेगा. कोई पुरानी किश्त आपको आज के दिन परेशान कर सकती है.

धनु राशि: फिलहाल आपके लिए निवेश करना उत्तम नहीं रहेगा. लेकिन परिवार से आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है. आपमें से कई लोग अपने घर के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा लाभान्वित होंगे.

मकर राशि: पहले की अपेक्षा धन के मामलों में फिलहाल थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन खर्चे भी उतने ही बढ़ रहे होंगे. इंटरनेट द्वारा आप कोई नई बुकिंग या फिर कुछ नया निवेश ना करें नहीं तो आपको नुक़सान हो सकता है.

कुंभ राशि: फिलहाल आर्थिक दृष्टिकोण से आपका समय बहुत ही मध्यम है. आवेश में आकर आप धन खर्च न करें. अभी कुछ समय और लगेगा धन लाभ के लिए.

मीन राशि: धन के मामले में आपका समय बहुत ख़ास नहीं है. आपका जितना ख़र्च हो रहा होगा वो केवल परिवार से जुड़ी तमाम चीज़ों से हो रहा होगा. भविष्य के लिए आर्थिक निवेश करना फ़िलहाल व्यर्थ जाएगा.

E-Paper