पार्थ समथान की बढ़ी मुसीबत, कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाने का लगा आरोप

- in मनोरंजन

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के अनुराग यानी पार्थ समथान गत कुछ वक्त से निरंतर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्टर पार्थ समथान की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. जिसके बाद शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट पर हड़कंप मच गया था. कोरोना के चपेट में आने के बाद पार्थ समथान अपने घर पर ही कैद हो गए थे. कोरोना संक्रमण को हराने के बाद एक्टर पार्थ समथान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. तजा खबरों की माने तो एक्टर पार्थ की सोसाइटी ने उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है.

दरअसल, एक्टर पार्थ की सोसाइटी के लोगों ने उन पर बीएमसी की कोरोना संक्रमण गाउडलाइन्स को तोड़ने का आरोप लगा है. ये दावा किया जा रहा है कि एक्टर पार्थ ने पुणे जाते वक्त कोरोना संक्रमण गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ा दीं. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पार्थ के अगेंस्ट मुंबई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

Loading...

बता दें की राजीव राजन नाम के एक आदमी ने पार्थ समथान के अगेंस्ट की गई इस कंप्लेंट की कॉपी ट्विटर पर साझा की है जिसमें सोसाइटी के लोगों ने अभिनेता के बेहेवियर को लेकर चिंता जताई है. इस कॉपी को साझा करते हुए राजीव ने लिखा कि, पार्थ समथान के अगेंस्ट उनकी सोसाइटी के लोगों ने कंप्लेंट दर्ज की है. पार्थ समथान के कारण यहां रहने वाले लोगों की जिंदगी पर खतरा मंडराने लग गया है. ऐसे में लोगों ने बीएमसी से अभिनेता के अगेंस्ट कठोर एक्शन लेने की गुजारिश की है.

Loading...