बच्चों के इंतज़ार में चल बसी पाकीज़ा एक्ट्रेस गीता कपूर

- in मनोरंजन

फिल्म पाकीजा में अभिनेता राजकुमार के साथ “चलो दिलदार चलो, चाँद के पार चलो” गाने में प्रेम की बौछार करती हुई दिखाई देने वाली एक्ट्रेस गीता कपूर का शनिवार सुबह 9 बजे मुंबई के एक वृद्धाश्रम में निधन हो गया. कमाल अमरोही द्वारा निर्मित फिल्म पाकीजा में गीता कपूर ने एक तवायफ़ और राजकुमार की दूसरी पत्नी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनकी अदाओं और नृत्य में उनकी अदायगी को बहुत सराहा भी गया था . 

70 के दशक का एक जाना पहचाना नाम रही अभिनेत्री गीता कपूर को उनकी फिल्म पाकीज़ा, रज़िया सुल्तान और प्यार करके देखो में उनकी बेमिसाल अदाकारी के लिए जाना जाता है. लेकिन आज अपनी जिंदगी के इस मुक़ाम में आकर जहाँ वो अपने बच्चो से दूर पूरा समय उनका इंतज़ार ही करती रहती थी उनसे मिलने कोई भी नहीं आया और आख़िरकार उनके इंतज़ार का दिया बुझ गया और बॉलीवुड की 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम कर चुकी इस मशहूर एक्ट्रेस ने मुंबई के एक वृद्धाश्रम में अपनी आखिर सांस ली.

Loading...

बता दें कि 21 अप्रैल 2017 को उनके बेटे राजा कपूर ने उन्हें मुंबई के एसआरवी अस्पताल में बीमारी के दौरान भर्ती कराने के बाद से कभी नहीं आने और ठीक होने के बाद भी लगातार अपने बच्चों के इंतज़ार करते हुए वो हमेशा ही उदास और दुखी रहती थी.

Loading...