पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर कहा अलविदा, कुछ पहले डिप्रेशन को लेकर लिखी पोस्ट

कसौटी ज़िंदगी की धारावाहिक में काम करने वाले एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया से कुछ वक़्त के लिए ब्रेक ले लिया है। पार्थ ने इसका एलान अपनी इंस्टा स्टोरी के ज़रिए किया। बता दें कि इससे पहल एरिका फर्नांडिस और नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान कर चुके हैं।

पार्थ ने इंस्टा स्टोरी में अपनी बालकनी की फोटो शेयर की और इस पर लिखा कि सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए जा रहा हूं। आपसे जल्द मिलूंगा। पार्थ ने यह क़दम क्यो उठाया, इस बारे में कोई साफ़ जानकारी नहीं है, मगर माना जा रहा है कि सोशल मीडिया की नेगेटिविटी और ट्रोलिंग से बचने के लिए उन्होंने ब्रेक लिया है।

पार्थ ने चार दिन पहले डिप्रेशन को लेकर भी एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों, परिवार और फैंस का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। इसके कैप्शन में लिखा था- यह सही है, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और दुख के कुछ लम्हे रहे थे, लेकिन इसी से तो हमें ताकत मिलती है और मजबूत बनते हैं। हम ख़ुद को आगे धकेलते हैं ताकि जब यह पैनेडेमिक ख़त्म हो जाए तो हम दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हो चुके हों।

लॉकडाउन के दौरान पार्थ हैदराबाद में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए चर्चित हुए थे, क्योंकि लॉकडाउन में ऐसा करने की अनुमति नहीं थी। फ्लाइट शुरू होने के बाद वो हैदराबाद चले गये थे और हाल ही में शूट शुरू होने पर मुंबई लौटे हैं। पार्थ का नाम विकास गुप्ता के एक वीडियो में भी आया था, जिसमें उन्होंने एक्टर से मॉलेस्टेशन के आरोपों पर सफाई देने के लिए कहा था। हालांकि पार्थ ने इस मुद्दे पर बात नहीं की।

E-Paper