आम चुनने गई थी 13 वर्ष की बच्ची तभी आ धमके दरिंदे और फिर …..

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पतोर ओपी क्षेत्र में बीते बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मृत पायी गयी 13 साल की किशोरी की मौत का खुलासा हो चुका है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते गुरुवार को परिजनों ने बताया कि वह आम चुनने के लिए गई थी और उसके बाद किसी ने उसका रेप कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में परिजनों ने एफआईआर दायर करवाई है. इस पूरे मामले में एपीएम थाने में चार एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है.

खबर मिली है कि पहली एफआईआर मृतका के पिता ने पूर्व सैनिक अर्जुन मिश्र, उनकी पत्नी पूनम देवी और हरिसुन्दर मिश्र के विरुद्ध दया करवा दी गई है. इस मामले में बताया गया है तीनों को किशोरी की गला दबाकर हत्या करने और अर्जुन पर दुष्कर्म करने के साथ अनुसूचित जाति उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया जा चुका है. वहीं दूसरी एफआईआर पतोर ओपी अध्यक्ष सुभाष चंद्र मंडल ने गृहस्वामी अर्जुन मिश्र के विरुद्ध उनके घर से विदेशी शराब बरामदगी को लेकर दायर करवाई गई है.

इसके बाद बात करें तीसरी एफआईआर की तो वह भी थानाध्यक्ष ने ही 17 नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाने में करवाई है. इसी के साथ ही उनमें से एक नामजद को सिपाही की जान मारने की नीयत से उसका गला दबाने व दूसरे नामजद को एक पुलिस अधिकारी की जेब से रुपये निकाल लेने का अतिरिक्त आरोप लगाया जा चुका है.

E-Paper