पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हुई हत्या, जानें कारण

दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि वारदात के बीच इस लोगों का जीना मुश्किल होता जा रहा है. वहीं हर दिन  आम जनता को कई बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जंहा हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जी हां ये केस है मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा कस्बे में शादी से पहले मेकअप कराने पहुंची दुल्हन की एक सिरफिरे ने धारदार हथियार से गर्दन पर हमला करके उसकी जान ले ली है. हत्यारा युवती का सोशल मीडिया फ्रेंड बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर निवासी युवती की नागदा निवासी युवक के साथ रविवार को विवाह होने वाला था. युवती का परिवार जावरा पहुंचा था और शादी की तैयारियों में लगा था.

वहीं इस बात का पता चला है कि दुल्हन वैवाहिक रस्म से पहले तैयार होने ब्यूटी पार्लर पहुंची . वहां एक युवक भी पहुंचा. उसने युवती को पार्लर के बाहर से फोन लगाया और सीधे अंदर जा पहुंचा. उसके बाद कोई कुछ समझ पाता कि उससे पहले युवक ने युवती की गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवती की कुछ देर बाद मौत हो गई.

जंहा यह भी कहा जा राह है कि जावरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक पीएस राणावत ने बताया कि युवती वैनिला यूटी पार्लर में मेकअप कराने आई थी, तभी एक युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस केा आशंका है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. वहीं सूत्रों का कहना है कि सोनू यादव नामक युवती की किसी युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी और उसके बाद दोनों की प्रगाढ़ता बढ़ी. जब युवती शादी करने जा रही थी तभी उस सिरफिरे आशिक ने उसकी जान ले ली.

E-Paper