ये रिश्ता…में आने वाला है एक ट्विस्ट जुड़ सकता है नया मेहमान

सीरियल का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। बता दें की नए प्रोमो के अनुसार  एक बार फिर से नायरा सिंघानिया (शिवांगी जोशी) अपने परिवार की खुशी के लिए सारी हदें पर कर देगी। वहीं सीरियल के नए प्रोमो में ऐसा दिखाया है कि गोयनका हाउस को किसी की बुरी नजर से बचाने के लिए वो डबल रोल करेंगी  और उसको देखकर कार्तिक (मोहसिन खान) भी खूब परेशान हो सकता है और उससे ये सब जल्द से जल्द खत्म करने के लिए बोलेगा ।

टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया है कि वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी को नए सिरे से शुरु कर सकते है और इस प्रोमो को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी थी और तीन महीने तक किसी भी सीरियल की शूटिंग नहीं हो पायी है। मुंबई में इस  हफ्ते में कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो  चुकी है जिसमे  से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ भी है।

जानकारी के लिए बता दें की इस सीरियल को शिवांगी जोशी अलविदा कह देंगी।  वहीं एक मीडिया रिपोर्टर  ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम से बात की तो पता चला कि ये खबर बिना सही नहीं  है। वहीं दर्शको का मनोरंजन करने के लिए खूब तैयारियां कर ली गयी है।सीरियल में जल्द ही नई कहानी के साथ अलका कौशल की भी एंट्री होने वाली है। और अलका कौशल के किरदार की वजह से ही नायरा और कार्तिक की जिंदगी में एक नयी परेशानी आने वाली है  और इसी भूचाल से खुद को और अपने परिवार को बचाने के लिए नायरा अपनी नकली जुड़वा बहन टीना का सहारा ले सकती है ।

Loading...
View this post on Instagram

DOUBLE the fun DOUBLE the mischief DOUBLE the golmaal Ummm..did we mention DOUBLE? 😀 Don’t miss exciting new episodes of #YehRishtaKyaKehlataHai, 13th July onwards at 9:30pm on StarPlus and Disney+ Hotstar. @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by StarPlus (@starplus) on

Loading...