विकास गुप्ता अपने फेन्स से शेयर करना चाहते है बड़ी बात,,जानिए

- in मनोरंजन

टीवी के पॉपुलर प्रोड्यूसर विकास गुप्ता कई दिनों से सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर प्रियांक और पार्थ के साथ जब से उनकी झड़प हुई है, विकास की लाइफ सभी के लिए एक सवाल जैसी हो गयी है. बता दें की काफी समय पहले विकास गुप्ता ने बताया था कि वो एक बाइसेक्शुअल हैं.और  विकास की जिंदगी की यह  एक ऐसी सच्चाई है जिसे जान कर सभी स्तब्ध रह गए थे . लेकिन उस समय भी विकास ने यह सच्चाई बेहद गर्व से सभी को बताई थी. वहीं विकास ने एक वीडियो के जरिए एक बड़ा एलान किया है. वहीं विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. 

वहीं विकास वीडियो में कहते हैं- मुझे किसी ने भी इस दुनिया की सच्चाई नहीं बताई थी. इसलिए मैंने कई गलतियां की, कई बार बुरा लगा. अब मैंने अभी तक जो भी कुछ सीखा है और जो भी गलतियां की हैं, मैं सब Vgyaan के जरिए आपके साथ शेयर करूंगा. किसी दूसरे की गलती से सीखना हमेशा बेहतर होता है.बता दें की  विकास पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं.

Loading...

जब से उनकी प्रियांक और पार्थ के साथ लड़ाई हुई है, उनका अपने फैन्स के साथ बाते करना काफी बढ़ गया है. वो बार बार अपने विचार फैन्स के बीच रख भी रहे हैं और खुद को सही भी साबित कर रहे हैं. बता दें की विकास गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को छोटे प्लेटफॉर्म पर रिलीज ना करने के लिए अपील की थी. और उन्होंने कहा था कि फैन्स कुछ वक्त और इंतजार कर सकते हैं, परन्तु  फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होना चाहिए. वहीं विकास ने अपने फैन्स से इस मुहिम में सपोर्ट भी माँगा था. और प्रोड्यूसर की वो पहल सभी को पसंद आई थी और हर किसी ने साथ भी दिया था.

Loading...