मनीष पांडे ने पकड़ा कैच, फिर भी हैदराबाद के हाथ से फिसल गया मैच: विडियो

- in खेल

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शनिवार को खेले गए मैच में हैदराबाद को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में हैदराबाद के खिलाड़ी मनीष पांडे ने एक हैरान कर देने वाला कैच पकड़ा. उन्होंने इस कैच से कोलकाता के क्रिस लिन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. हालांकि मनीष का यह कैच हैदराबाद की हार को नहीं रोक पाया.

दरअसल हैदराबाद के दिए लक्ष्य का पीछा करने के लिए केकेआर की तरफ से क्रिस लिन और सुनील नरेन ओपनिंग करने आए. इस दौरान नरेन 29 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद क्रिस लिन सिद्धार्थ कौल की गेंद पर मनीष पांडे को कैच थमा बैठे.

इस पारी का 14वां ओवर सिद्धार्थ को दिया गया, जिसकी पहली ही गेंद पर लिन ने एक शॉट खेला जो कि बाउंड्री लाइन के पास खड़े मनीष के पास जा पहुंचा. मनीष बाउंड्री के बहुत पास थे. उन्होंने गेंद को कैच किया और फिर जैसे ही बाउंड्री के अंदर जाने लगे गेंद को फिर से हवा में उछाल दिया. तभी राशिद खान भी वहां पहुंच गए. लेकिन मनीष ने सफलतापूर्वक यह कैच पकड़ लिया. यहा काफी मुश्किल कैच था. लेकिन उन्होंने इसे पकड़ा लिया. हालांकि इसके बावजूद हैदराबाद नहीं जीत पायी. क्योंकि लिन के आउट होने के बाद दिनेश कार्तिक क्रीज पर जम गए.

गौरतलब है कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए. इसके जवाब में कोलकाता ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस दौरान क्रिस लिन ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 55 रन की बेहतरीन पारी खेली. वहीं रोबिन उथप्पा ने 34 गेंदों में 45 रन का अहम योगदान दिया. कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 26 रन बनाए.

Loading...

देखें वीडियो:-

VIDEO: Manish Pandey runs stuns and grabs with both hands.We have seen him take fantastic catches at the boundary and he was at it again taking a wonderful catch to remove Chris Lynn. #SRHvKKR #VIVOIPL

Gepostet von IPL – Indian Premier League am Samstag, 19. Mai 2018

Loading...
E-Paper