बेटे को नदी में डुबोकर मारने के बाद अपराधी पिता खुद पंहुचा कोतवाली

- in अपराध

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल दहला देने वाला है. इस मामले को मध्य प्रदेश के बालाघाट का बताया जा रहा है. यहाँ एक पिता ने अपने ही 8 साल के मासूम बेटे के दोनों हाथ बांधकर वैनगंगा नदी में डुबोकर मार दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता पहले अपने घर गया और बेटे को नदी में डुबोने की बात बताई.

यह करने के बाद आरोपी ने खुद कोतवाली पहुंचकर पुलिस को सब बता दिया. वहीं उसने पुलिस से अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि, ”मैंने अपने बेटे को मार कर नदी में फेंक दिया है और अपना वंश खत्म कर दिया है.” इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, अपने मासूम बेटे की हत्या करने के पहले पिता उसे बाजार लेकर गया था और आरोपी की बड़ी बेटी का जन्मदिन था. इस मामले में केक लेने के बहाने पिता बेटे को साथ ले गया, जहां उसने पहले अपने बेटे के दोनों हाथ अपनी बेल्ट से बांध दिए और वैनगंगा नदी में डुबोकर मार दिया.

Loading...

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में बेटे की मौत के बारे में जानने के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी के पास काम नहीं होने के कारण अक्सर तनाव में रहता था. इस मामले में अब भी पुलिस जांच में लगी हुई है.

Loading...