एक महिला को घोखे से युवक ने घर से निकाला बाहर, फ‍िर किया घिनौना कृत्य

मुंगेर में मानवता शर्मसार करने वाली एक घटना घटी। एक युवक ने एक महिला को यह कहकर घर से बाहर बुलाया कि पति से आपके लिए रुपये भेज हैं। गरीब म‍हिला बाहर निकल गई। उसके बाद उस युवक ने घिनौना कृत्य किया। घटना हृदयविदारक थी।

जानकारी के अनुसार, रेलवे ट्रैक के किनारे झोपड़ी बना कर रहने वाली दो बच्ची की मां के साथ देर रात एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा थाना में शिकायत दर्ज कराते ही पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया।

घटना के संबंध में पीड़िता ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा कि रात में किसी के मोबाइल से राजा कुमार ने मुझे फोन किया तथा घर से बाहर धोखा देकर बुलाया। महिला ने बताया कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है तथा लाकडॉउन के कारण दिल्ली में फंसे हुए हैं। पति से 20 दिन से फोन पर बात भी नहीं हो रही थी। राजा कुमार मेरे पति का दोस्त है। उसने रात में दो बजे फोन कर कहा कि तुम्हारे पति ने पैसा भेजा है। घर से बाहर निकल कर अपना पैसा ले लो। जैसे ही मैं घर से बाहर निकली उस युवक ने उसके मुंह को जबरदस्ती बांध कर रेलवे लाइन के किनारे बहियार में ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीछा छुड़ा कर मैं घर की ओर भागी, तो उसने घर तक पीछा किया। घर आकर घर वालों को सारी बात बताई। इसके बाद मैंने थाना पहुंच कर पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी।

महिला के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित राजा कुमार पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है। पुलिस इस मामले में शीघ्र आरोपित के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित करेगी। – राजेश कुमार रंजन, थानाध्यक्ष बरियारपुर मुंगेर

E-Paper