पांच माह पहले शादी करके आई नई नवेली दुल्हन के साथ ससुर ने की रेप करने की कोशिश

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह औड़ के गांव पंद्रवाड़ा का है. जहाँ मात्र पांच माह पहले शादी करके आई नई नवेली दुल्हन से ससुर ने जबरदस्ती कर दी और जब नई नवेली दुल्हन ने यह बात अपनी सास को बताई तो सास ने उसे चुप रहने के लिए कह दिया. इस मामले में जब उस दुल्हन ने अपने पति को बताया तो पहले पति ने विश्वास नहींं किया लेकिन बाद में कहा कि अब ऐसी हरकत हो तो मोबाइल से उसकी वीडियो बना लेना. उसके बाद दूसरे दिन जब ससुर रेप की कोशिश करने लगा तो दुल्हन ने मोबाइल पर वीडियो बना ली और पुलिस को दे दी.

इस मामले में अब पुलिस ने आरोपित ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक थाना औड़ में दी शिकायत में 20 वर्षीया नवविवाहिता ने कहा है कि, ”उसकी शादी 19 दिसंबर 2019 को हुई थी. शादी के तीन दिन बाद ही उसके ससुर ने उससे छेड़खानी की व उससे अश्लील बातें करने की कोशिश की.” वहीँ आगे पीड़िता ने बताया इसके बारे में उसने अपने पति को बताया तो उसने उसे डांट दिया और दो माह बाद उसके ससुर ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की. यह सब होने के बाद फिर ससुर ने जब उसके साथ रेप करना चाहा तो उसने सारी बात अपने पति को बताई और वीडियो बना लिया. इस मामले में 23 मई की रात को वो घर में अकेली थी उसका पति काम पर गया हुआ था.

उसका ससुर उसके कमरे में घुस गया और उसका दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. दूसरी बार ऐसा होने पर बहु ने वीडियो बना लिया. वहीँ फ़ोन में रिकॉर्ड कर सुबह महिला ने अपने पति को सारी कहानी बताई और पुलिस को मोबाइल वीडियो देकर शिकायत दे दी. अब इस माले में पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के ससुर के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एएसआइ बलविंदर कौर ने बताया कि ”सोमवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है जबकि आरोपित फरार है.”

E-Paper