ईद के मौके पर पिता ने दो मासूम बेटियों को ईंट से सिर पर मारकर की हत्या

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इसी बीच बीते कल पूरे देश ने ईद का त्योहार मनाया. ऐसे में अपराध भी कम नहीं हो रहे हैं और हर दिन एक ना एक ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो लोगों को हैरान कर जाता है. ऐसे में एक ऐसा ही सनसनी मचा देने वाला मामला सामने आया है. जी दरअसल उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में एक पिता ने ईंट से सिर पर वार कर अपनी ही दो मासूम बेटियों की हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में त्योहार के मौके पर बच्चियों की हत्या से इलाके में मातम फ़ैल गया. इसी के साथ अपनी बच्चियों की मौत की खबर सुनकर दादी बेसुध हो गई है.

इसी के साथ जब मां को इस बारे में पता चला कि बेटियों की मौत हो गई है तो रो-रोकर वह अपना बुरा हाल कर चुकीं है. इस मामले में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में बीते रविवार की देर शाम शोर मचाने से नाराज बाप ने ईंट से सिर कूचकर दो मासूम बेटियों को मार डाला. उसके बाद शवों को कब्जे में लेकर बीते सोमवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और पुलिस की टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. वैसे लॉकडाउन के बीच ऐसे मामले सामने आने से सभी के होश उड़े हुए हैं. सभी लोग इन मामलों से परेशान नजर आ रहे हैं.

E-Paper