विद्या बालन का हॉट लुक आया सामने, सोशल मिडिया पर फोटो वायरल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड अदाओं के चलते भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाए हैं। इन दिनों विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘शकुंतला देवी’ को लेकर चर्चा में हैं। विद्या बालन की ये​ फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं अब वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आई हैं। लॉकडाउन के बीच विद्या बालन की एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनका हॉट लुक देखने लायक है।

एक्ट्रेस विद्या बालन की वायरल तस्वीर को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने शेयर किया है। फोटो में विद्या बालन का हॉट और बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। विद्या तस्वीर में बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। ये उनकी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

विद्या बालन की इस फोटो को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि विद्या बालन पहली बार फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर साल 2011 में नजर आई थीं। तब विद्या ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था। इसके बाद साल 2015 में तो उन्‍होंने न्‍यूड होकर फोटोशूट कराया था। विद्या बालन अपनी इन तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में आई थीं। वहीं एक बार फिर उनकी ये तस्वीर चर्चा में आ गई है।

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘शकुंतला देवी’ की बात करें तो वह इस मूवी में ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी। ये एक बायोपिक फिल्म है। अमेजन प्राइम वीडियो ने बताया कि शकुंतला देवी को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा। फिल्म में विद्या की बेटी का किरदार सान्या मल्होत्रा ने निभाया है। इसके अलावा अमित साध और जिस्सू सेनगुप्ता भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन अनु मेनन ने किया है।

E-Paper