हत्याकांड में राजनीति का प्रयास कर रहे पूर्वमंत्री….

हरिग्टनगंज के पलिया प्रतापशाह ग्राम प्रधान हत्याकांड में पूर्वमंत्री आनंदसेन यादव के बयान को भाजपा ने संवेदनहीनता का परिचायक बताया है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहाकि मृतक के परिवार को ढांढस बंधाने के बजाय पूर्व मंत्री राजनीति पर उतारू हैं। उन्होंने कहाकि जब जनता ने उन्हें नकार दिया तो वे विद्वेष फैला कर राजनीति का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहाकि भाजपा विधायकों को उनके प्रमाणपत्र व सलाह की आवश्यकता नहीं है। अगर उन्हें सलाह देना है तो जनता का विश्वास खो चुकी अपनी पार्टी के मुखिया को दें। पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल, कमलाशंकर पांडेय, ओमप्रकाश सिंह, जिला महामंत्री अशोक मिश्रा, राधेश्याम त्यागी, बाबूराम यादव, जयप्रकाश मौर्या, अवधेश पाठक, अजय तिवारी, अर्जुन सिंह, वंशीधर शर्मा, शारदा यादव, अरविद पांडेय, संतोष शुक्ला, संजय पाठक आदि ने पूर्व मंत्री के बयान की निदा की है।

——————

परिजनों से मिल बंधाया ढांढस

संसू, अमानीगंज: विधायक गोरखनाथ बाबा ने मंगलवार को पलिया प्रतापशाह गांव पहुंच कर दिवंगत जयप्रकाश सिंह के परिवारीजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। विधायक ने इशारों-इशारों में पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव के बयान पर निशाना साधा। कहा, दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ खड़ा होने के बजाय कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं। विधायक ने कहाकि विद्वेष की भावना से कुछ लोग बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। विधायक ने कहाकि दिवंगत जयप्रकाश सिंह मार्गदर्शक की तरह थे। उनके परिवार को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा। राजनीतिक रोटी सेंकने वालों के मंसूबों को कतई कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

E-Paper