ईद के खास मौके पर अपने हाथ में लगेये लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस

ईद पर हर साल लोग एक दूसरे के घर मिलने जाते थे. लेकिन इस बार कोरोना वायरस (Covid 19) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोग ईद (Eid Mubarak) पर एक दूसरे के घर भले ही ना जा पाएं लेकिन ईद को लेकर लोगों के मन में ग़ज़ब का उत्साह है. ईद पर भले ही इस बार लोगों ने कपड़ों की खरीददारी ना की हो लेकिन घर पर ही बनाव श्रृंगार तो किया जा सकता है. ब्यूटी पार्लर भले ही बंद हैं लेकिन हम आपकी ईद को स्पेशल बनाने के लिए लाए हैं कुछ बेहद ख़ास और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस (Trending Mehndi Designs) .
अपने हाथ में इन मेहंदी डिजाइंस को लगाकर अब आप घर पर ही इतरा सकती हैं और चाहें तो घर पर अम्मीजान, बहनों और फूफी, खाला के हाथों पर भी इन खूबसूरत मेहंदी डिजाइन (Latest Mehndi Designs) से सजा सकती हैं…
चांद तारे वाली डिजाइन:
ईद की ख़ुशी जाहिर करने के लिए आप अपने हाथों को चांद तारे वाली मेहंदी डिजाइन से भी सजा सकती हैं. इस डिजाइन को बनाना बेहद आसान है और यह ईद के मौके पर काफी हटकर प्रयोग होगा.

बेलदार मेहंदी डिजाइन:
जरा ऊपर दी गई इस बेलदार मेहंदी डिजाइन पर नजर डालिए. अगर आप हाथों को मेहंदी से पूरी तरह भरना नहीं पसंद करती हैं तो आपके लिए ये काफी मुफीद हो सकता है.

E-Paper