महाराष्ट्र में मिस यूनिवर्स न्यूजीलैंड फाइनलिस्ट एम्बर ली की हुई मौत, पुलिस कर रही जांच

मिस यूनिवर्स न्यूजीलैंड फाइनलिस्ट एम्बर ली (Amber-Lee) की 23 साल की उम्र में मौत हो गई है. फिलहाल उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. उन्होंने खुदके दम पर मॉडलिंग की दुनिया में बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई थी. ली की मौत की सूचना मॉडल टैलेंट एजेंसी द टैलेंट ट्री (The Talent Tree) ने फेसबुक पर दी.

द टैलेंट ट्री ने 18 मई को फेसबुक पर पोस्ट किया कि एम्बर ली फ्रिस हमारी मौलिक मॉडल्स में एक थीं. उनकी मौत से हमें गहरा धक्का लगा है. वह जितनी खूबसूरत थीं, उतनी ही टैलेंटेड. उन्होने मिस यूनिवर्स न्यूजीलैंड प्रतिस्पर्द्धा- 2018 में  जगह बनाई थी. उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि उनकी मौत अचानक हुई है. हम इस खूबसूरत और टैलेंटेड मॉडल के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हैं.

जैसे ही लोगों को ली की मौत की सूचना मिली तो उन्हें पहली बार में विश्वास ही नहीं हुआ. मिस वर्ल्ड न्यूजीलैंड ने फेसबुक पर लिखा कि आपसे हमने अभी-अभी तो सीखना शुरू किया था. एम्बर ली आप हमेशा जगमगाती रहोगी.

मिस वर्ल्ड न्यूजीलैंड के सीईओ नाइजेल गॉडफ्रे ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वह ईमानदार थीं, सच्ची थीं, हम उन्हें बहुत प्यार और आदर करते थे.

एम्बर ली का 18वां जन्मदिन उनके जीवन का टर्निंग प्वाइंट था. उन्होंने 18वें जन्मदिन के मौके पर ही अपना लक्ष्य तय किया था. उन्होंने 18 वर्ष की उम्र से काम करना और पैसे बचाना शुरू कर दिया था. वह मिस यूनिवर्स न्यूजीलैंड प्रतिस्पर्द्धा में काम करने वाले किसी व्यक्ति से मिलीं और आखिर में 20 फाइनलिस्ट में जगह बनाई.

E-Paper