कोरोनावायरस के कहर ने यात्रियों के जेब पर डाका, बंद की OLA ने ये… लोकप्रिय सुविधा

- in कारोबार
कोरोनावायरस तेजी से दुनियाभर में अपना पैर पसारते जा रहा है। भारत में भी इसके कई मामले सामने आए हैं। हालांकि, इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकार, प्रशासन और लोगों की तरफ से कई कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में ओला अब OLA ने ग्राहकों के लिए अपनी एक लोकप्रिय सर्विस को बंद कर दिया है। दरअसल कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए ओला ने अपनी OLA Share सर्विस को बंद कर दिया है। 

ओला की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने की कोशिशों के तहत अब कंपनी ‘ओला शेयर’ सुविधा को कुछ दिनों के लिए बंद कर रही है। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि शेयर की सुविधा को वापस कब शुरू किया जाएगा, लेकिन इतना जरूर बताया है कि इस सर्विस के लिए ग्राहकों को अगले आदेश तक का इंतजार करना होगा। हालांकि, इस दौरान ओला की माइक्रो, मिनी, प्राइम, रेंटल और आउटस्टेशन जैसी सर्विसेज जारी रहेंगी। 

क्या है OLA Share सर्विस
OLA Share सर्विस में एक ही कार में अलग-अलग यात्री एक साथ सफर कर सकते हैं। ऐसे में इस सर्विस के कारण ग्राहकों को बचत होती थी।

कोरोनावायरस का कहर

Loading...

कोरोनावायरस दुनिया भर में कहर बन कर टूटा है। इस वायरस ने दुनियाभर में अब तक 11,310 लोगों की जान ले ली है। वहीं, 272,000 से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं। भारत की बात की जाए तो स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बताया गया है कि कोरोनावायरस के 275 अब तक सामने आ चुके हैं। 

जनता कर्फ्यू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोंगो से रविवार को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील की गई है कि सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक लोग घरों से बाहर नहीं निकलें। 

Loading...