शाहरुख खान ने ‘पीएम मोदी’ के जनता कर्फ्यू पर किया ट्वीट….

पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की है और कहा है कि इस दिन घर में ही रहे हैं. बॉलीवुड पीएम नरेंद्र मोदी की इस अपील पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं. अब बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. उनसे पहले शबाना आजमी और महेश भट्ट और संजय दत्त और पूजा बेदी ने भी पीएम मोदी (PM Modi) की अपील का जवाब दिया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) की ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील का स्वागत करते हुए ट्वीट किया है: यह बहुत आवश्यक है कि सामाजिक संपर्क को कम करें. सेल्फ क्वारंटाइन. रविवार को जनता कर्फ्यू का विचार इस अंत का एक साधन है और हमें इस अवधारणा को एक व्यक्तिगत स्तर पर जारी रखना चाहिए, जितना कि हम कर सकें. वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें ‘स्लो डाउन टाइम’ करने की आवश्यकता है. सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें.” शाहरुख खान ने इस तरह पीएम मोदी की अपील पर रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है

Loading...