क्या आप कोरोना वायरस से है संक्रमित और करना चाहते है सेक्स तो अपने यह तरीका

आज के समय में कोरोना के प्रकोप से आज के समय में इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल परेशानी का मंज़र देखने को मिल रहा है. वहीं इस वायरस के कारण सेक्स  लाइफ भी प्रभावित होती जा रही है. हर किसी को बस एक ही डर है कि क्या ऐसे में सेक्स करना सुरक्षित है या नहीं. क्यूंकि ऐसी हालत में सेक्स करना पुरुष और महिलाओं दोनों को भारी पद सकता है. किसी एक को भी यदि यह वायरस है तो उससे दूसरे को भी प्रभावित कर सकता है. सभी देश अपने यहां मौजूद संदिग्धों को अलग रखकर उनका इलाज कर रहे हैं. संक्रमित व्यक्ति को स्वस्थ लोगों से दूर रखा जाता है, ताकि वो इस वायरस की चपेट में ना आएं.

सभी देश अपने यहां मौजूद संदिग्धों को अलग रखकर उनका इलाज कर रहे हैं. संक्रमित व्यक्ति को स्वस्थ लोगों से दूर रखा जाता है, ताकि वो इस वायरस की चपेट में ना आएं. संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से ये वायरस स्वस्थ व्यक्ति को भी चपेट में ले लेता है. हाथ मिलाने से लेकर छींकने और खांसने से ये वायरस फैलता है. संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से ये वायरस स्वस्थ व्यक्ति को भी चपेट में ले लेता है. हाथ मिलाने से लेकर छींकने और खांसने से ये वायरस फैलता है. ऐसे में कई देशों ने ये आदेश दिया है कि जब तक इस वायरस का खतरा कम ना हो जाए, पब्लिक प्लेस पर लोगों से दूर रहे या ज्यादा लोगों के नजदीक ना जाएं.

ऐसे में कई देशों ने ये आदेश दिया है कि जब तक इस वायरस का खतरा कम ना हो जाए, पब्लिक प्लेस पर लोगों से दूर रहे या ज्यादा लोगों के नजदीक ना जाएं. इस बात को देखते हुए पोर्न इंडस्ट्री ने मामले को भुनाने की कोशिश की है. इस बात को देखते हुए पोर्न इंडस्ट्री ने मामले को फायदा उठाने की कोशिश की है. अब पोर्न वर्ल्ड में ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं, जो लोगों को एजुकेट कर रहे हैं. अब पोर्न वर्ल्ड में ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं, जो लोगों को एजुकेट कर रहे हैं. अभी तक इन एडल्ट साइट्स पर ऐसे करीब सौ से ज्यादा क्लिप्स मिले हैं. जिसमें एक्टर्स मास्क पहनकर सेक्स करते नजर आ रहे हैं. अभी तक इन एडल्ट साइट्स पर ऐसे करीब सौ से ज्यादा क्लिप्स मिले हैं. जिसमें एक्टर्स मास्क पहनकर सेक्स करते नजर आ रहे हैं.

E-Paper