क्या आप जानते है सप्ताह के किस दिन करना चाहिए सेक्स

आज के समय में सेक्स और उससे जुड़ी बातों के बारें में हर कोई जानना चाहता है, हर किसी के मन में बस एक ही सवाल पैदा होता है, कि सेक्स के बारें में ऐसी और कोई भी बात है जो जानना अभी भी बाकी है. वहीं अधिकांश महिला और पुरुषों के दिल में एक ही सवाल रहता है कि सेक्स के लिए उचित दिन कौनसा है सेक्स लड़कों की ही नहीं लड़कियों की भी चाहत होती है लेकिन शर्म के कारण बयां नहीं कर पाती है. शनिवार की रात सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होती बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के लिए भी यह खास दिन होता है.वहीं ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है.

बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं: महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं. खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का स्प्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. एक खूबसूरत हेयर स्टाइल और सेक्सी स्माइल भी काफी अच्छा काम कर जाती है

स्टडी में 2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया. उन्हें परफ्यूम का हल्का स्‍प्रे स्पेशल फील कराने के लिए बेहद पसंद है. एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक नया हेयर कलर सेक्सी फील करने में मददगार होता है.

E-Paper