मेरा बेटा जोरावर धवन भी क्रिकेटर बनने की शुरुआत कर रहा: शिखर धवन

- in खेल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका बेटा जोरावर धवन भी क्रिकेटर बनने की शुरुआत कर रहा है। इस बात से भारतीय टीम के गब्बर यानी शिखर धवन काफी खुश हैं कि उनका बेटा उन्हीं के कदमों पर चलना चाहता है।

हालांकि, बहुत कम ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके बेटे ने क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाया है। हालांकि, जोरावर ने छोटी सी उम्र से ही क्रिकेट सीखने का मन बनाया है।

दरअसल, शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बेटे जोरावर का फोटो शेयर किया है। इस फोटो में जोरावर खुश नज़र आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक किट बैग है, जो जाहिर तौर पर बच्चों वाला ही किट बैग है।

इस तस्वीर के कैप्शन में शिखर धवन ने लिखा है कि आप जिस चीज को प्यार करते हैं उसी को अगर बेटा भी प्यार करे तो बड़ा अच्छा लगता है।

Loading...

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा है, “यह बहुत ही खास फीलिंग होती है कि जिस चीज (क्रिकेट) से आप बहुत प्यार करते हैं, उसी चीज को आपका बेटा भी प्यार करने लगे।

क्रिकेट के प्रति हमारा प्यार हमारे खून में दौड़ता है। लिटिल चैंपियन को बड़ा होते देखने के लिए और उसको उसके सपने और गोल पूरा करते देखने के लिए मैं बेताब हूं। पापा हमेशा आपका मार्गदर्शन करने के लिए उपल्ब रहेंगे। लव यू छोटे!”

इफ्तिकार अली खान पटौदी के बेटे मंसूर अली खान पटौदी, लाला अमरनाथ के बेटे मोहिंदर अमरनाथ, विजय मांजरेकर के बेटे संजय मांजरेकर, सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर, योगराज सिंह के बेटे युवराज सिंह, रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी क्रिकेट को अपनाया है। अब लिस्ट में जोरावर का नाम भी शामिल हो सकता है।

Loading...