मोहम्मदाबाद में बिस्किट खाने के बाद तीन बच्चे बेहोश, सड़क पर पड़ा मिला था पैकेट

शहर के मोहम्मदाबाद कस्बे में बुधवार की सुबह खेल रहे तीन बच्चे बिस्किट खाने के बाद अचानक बेहोश हो गए तो लोगों में अफरा तफरी मच गई। घर वाले बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां उनका उपचार शुरू किया गया। बच्चों ने सड़क पर पड़ा बिस्किट का पैकेट उठाया था। माना जा रहा है कि किसी जहरखुरान ने पैकेट फेंक दिया होगा या फिर उसकी जेब से गिर गया होगा।

मोहम्मदाबाद कस्बे के मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी राजपाल का 13 वर्षीय पुत्र सुमित, 16 वर्षीय छोटू व धर्मपाल का 14 वर्षीय पुत्र अमित संकिसा रोड के निकट त्यागी बाबा के आश्रम के पीछे बगिया में मवेशी बांधने गए थे। मवेशी बांधने के बाद तीनों अपने के साथी के साथ खेलने लगे। इस बीच उसके साथी ने तीनों बिस्किट खाने को दिए, जिसे खाने के बाद सुमित व अमित बेहोश हो गए। नशे जैसी हालत में छोटू घर पहुंचा और घर वालों को जानकारी देते हुए बेहोश हो गया।

जानकारी होते ही घर वालों और लोगों मेें अफरा तफरी मच गई। परिजनों के साथ इलाकाई लोग आनन फानन आश्रम के पीछे पहुंचे, जहां दोनों बच्चों को बेहोश पड़ा पाया। घर वालों और पुलिस ने तीनों बच्चों को बेहोशी हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक डॉ. हरि माधव ने बताया कि कोई नशीला पदार्थ खाने से बच्चे बेहोश हुए थे, जिनकी हालत अब ठीक है।

सड़क पर मिला था बिस्किट का पैकेट

बच्चों को बिस्किट खिलाने वाले साथी ने लोगों को बताया कि उसे बिस्किट का पैकेट पड़ा मिला था। उसकी बात सुनकर लोगों ने आशंका जताई कि किसी जहरखुरान ने नशीले बिस्किट का पैकेट फेंका होगा या फिर उसकी जेब से पैकेट गिर गया होगा।

E-Paper