अधिशासी अधिकारी की अठखेलियां, वीडियो हुआ वायरल

एंकर — जेल करावेगी रे छोरी जेल करावेगी कुछ ऐसा ही कहते नज़र आ रहे हैं अधिशासी अधिकारी मनोज निगम ,भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस के दौरान झूम रहे कई अधिकारी, अधिशासी अधिकारी कर रहे हैं महिला डांसरों के साथ अठखेलियां,  बिजली का ठेकेदार अधिकारियों को करा रहा ऐश , जम कर बार बालाओं पर उड़ाये जा रहे पांच पांच सौ के नोट।

वीओ —  जिस जनपद के अधिशासी अधिकारी ही महिला डांसर के साथ हाथ पकड़ कर अठखेलियां करते नजर आ रहे हो उस क्षेत्र का विकास भला कैसे हो पाएगा, हरदोई के मल्लावां और माधौगंज के अधिशासी अधिकारी मनोज निगम देखिये किस तरह  बार बालाओं पर नोट लुटा रहे है , साथ मे उन्नाव जनपद के अधिशाषी अधिकारी भी शामिल है और इस ख़ातिर दारी के पीछे 2 जनपदों में ठेकेदारी करने वाला रवि द्विवेदी शामिल है , जो अधिकारियों से बार बालाओं पर नोट उड़वा रहा है , और अधिकारी पूरे मज़े में चूर है ।

Loading...

अब ठेकेदार लाख रुपया हवा में उड़ाएगा तो फिर फर्जी तरीके से इन्ही अधिकारियों से रुपया भी कमाएगा, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद अधिशासी अधिकारी का यह घिनौना चेहरा सामने आया है, नीली शर्ट में नज़र आ रहा ये शख्स मनोज निगम है जो कि नगर पालिका मल्लावां और नगर पंचायत माधौगंज का अधिशासी अधिकारी है । हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एडीएम विमल अग्रवाल ने कार्रवाई की बात कही है । 

बाईट — विमल अग्रवाल (एडीएम)
 
वीओ 02 — क्षेत्रीय लोगों से बात करने पर पता चला की साहेब से अगर किसी क्षेत्र की समस्या के लिए फोन पर या लिखित रूप में कोई बात कही जाती थी तो वह बात हमेशा ठंडे बस्ते में चली जाती थी।
 
क्षेत्र के लोगों का कहना है कि हमारे यहां गंदगी का साम्राज्य बसा हुआ है और तो और यहां पर मच्छरों और गंदे जानवरों का जमावड़ा लगा रहता है और अधिशासी अधिकारी अपनी अय्याशी से बाज नहीं आ रहा है जब इन अधिकारी से बात की गई और इस वायरल वीडियो की सच्चाई की जानकारी ली गई तो साहब का कहना था मैं कुछ ही देर वहां बैठा था ,
लेकिन वायरल वीडियो के हिसाब से साहेब डीजे के नजदीक बैठकर डांस का पूरा मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं और तो और डांसर महिला का हाथ पकड़ते हुए और उन्हें रुपये देते नजर आ रहे है ।
 
बाईट — मनोज निगम (अधिशासी अधिकारी)
Loading...